Chapter 10
Radhika's look:

Om's look:

OmKa reach Oberoi Mansion and head inside only to see the family waiting for them at the entrance...Ishanvi was about to enter when...
Janhvi: "ruko...pehle mujhe meri poti ki aarti utarne do."
OmKa smile, Janhvi does the aarti and all move aside and Radhika and Om enter Oberoi Mansion...All settle in the living room
Radhika: "Hi main hoon Ishanvi lekin aap sab mujhe Ridz or Radhi bula sakhte ho."
All smile
Maanik: "waise we heard that you got us some gifts where are they."
Soumya smacks his head...Maanik rubs the spot
Soumya: "aise pooch the hai."
Radhika (chuckles): "arrey aap aise unhe mat maariya...it's ok."
Soumya: "Somu Chachi tum mujhe Somu Chachi bula sakhti ho...Ansh aur Shivani bhi mujhe Somu chachi bulate hai."
Radhika: "Somu chachi."
All smile
Radhika: "aab gifts ki baari...hum sabke leiye kuch na kuch leke aaye hai."
Radhika pulls out a beautiful designer bag

Radhika(to Janhvi): "dadi this is for you...Papa told me that you like bags so humne yeh leliya...apko aacha laga."
Janhvi (taking the bag from Radhika): "wow It's beautiful mere pass iss brand ka shoulder bag nhi tha but It's really nice beta."
Radhika: "thank you. (taking out a watch): "Dadu this is for you."

Radhika: "this will help you be organized."
Tej: "thanks alot beta...mere pass har type ki watch hai lekin ek apple watch nhi thi...thank you very much."
Radhika: "arrey Kapoor Mansion mein na ek rule hai ki family members ek dusre ko Thank you or Sorry nhi bolte...aur ab jab hum yahan hai toh no sorry and no thank you in the Oberoi mansion also...anyways ab humare pass chote dadu keliye ek gift hai."
Radhika grabs a big wrapped up bag and opens it

Radhika: "yeh murti Ransh bhai ne banai thi...I hope apko achi lage."
All are staring at the murti with an aww look
Shakti: "bohat sundar hai beta...Ransh ne bohat acchi murti banai hai."
Radhika: "hmm...ab next Choti dadi ka gift."
Pinky: "OMM's kya hai's mera gifts."
Radhika: "ek second aap bhi Oh my mata bolte ho."
Pinky: "haan kyu puttar?"
Radhika: "arey mama aur Omkar bhai Oh my mata bolte hai."
Shivani: "really lekin iss ghar mein sab oh my god ke Jaga oh my mata bolte hai."
Radhika: "hmm acchi ab choti dadi ka gift."
Radhika pulls out a beautiful neck piece

Radhika (biting her tails and rocking back and forth on her toes): "apko aacha laga choti dadi?"
Pinky: "haan puttar bohat sundar hai."
Radhika: *smiles* "ab bade papa apki baari."
Shivaay: "bade papa...gauri ki thara Bade bhaiya...batao kya hai mera gift."
Radhika takes a separate bag and pulls out something

Shivaay: "yeh kya hai Ishu?"
Radhika: "bade papa yeh apka signature cologne specially manufactured for you only."
All look at Radhika with wide eyes.
Shivaay: "aisa ho sakhta hai?"
Radhika: "of course bade papa, mere, mama, Ransh bhai, and Ranak bhai hum sabke pass apna apna signature perfume hai...waise apko aacha laga."
Shivaay: "haan mujhe bohat aacha laga."
Radhika: "next Badi ma ki baari."
Anika: "mere liye kiya hai?"
Radhika pulls out

Radhika: "mama bhi aise hi heels pehenti hai...she loves these types of heels so I thought apko bhi aachi lagegi."
Anika: "mujhe yeh bohat pasand aai yeh toh mera favourite brand hai."
Radhika: "ab Somu Chachi ki Bari."
Soumya: "mere liye kya hai."
Radhika pulls out

Radhika: "this is a bookend and it has a kind of Indian touch to it so as you are an author I thought you would have alot of books so you can use this."
Soumya: "this is really something I needed but I just didn't have the time to get."
Radhika*grins* "ab Rudy chachu ki bari."
Radhika pulls out

Radhika: "I got you a foam roller it can help you in the gym."
Rudra: "Wow!...dekha O meri bhateeji ko zada pata hai and fikar hai apne Rudy chachu ki unlike you."
Om: "Shut up Rudra!"
Radhika: "Papa don't be mean to him...aacha chalo ab Shivansh bhai ka gift."
Radhika draws out something

Radhika: "these are my favourite brand of shoes and also Ransh bhai and Ranak bhai love this brand...I suppose you like them."
Shivansh: "are you kidding me these are my favourite brand of shoes as well...I love them."
Radhika: "the next one is for Shivani di."

Radhika: "I hope you like them di."
Shivani: "I love them, Ridz, they are just wow."
Radhika: "well thank you now the next one is for Maanik bhai."

Radhika: "these are my favourite brand of headsets I hope you like them."
Mohnish: "Like I love them."
Radhika: "and the next one is for Malika di."

Radhika: "I got you this cute bag which I kinda have as well but in a rose gold colour I hope you like it."
Malika: "It's lovely Ridz, I don't have words."
Radhika: "and the next one is for Papa."
Omkara: "for me?"
Radhika: "of course papa aap Radhika Kapoor oops Radhika Singh Oberoi ke papa ho."
All smile...Radhika draws out something from the bags

Radhika: "apki hobbies mein ek hobby photography ki hai na...I know kyuki Ransh bhai ki bhi Photography ek hobby hai...I hope you like it."
Om (kissing her forehead): "I love it princess...thank you so much."
Radhika: "Papa no thank you and no sorry."
Om nods
Radhika: "next gift badi dadi keliye."
Dadi: "Kya hai puttar?"
Radhika goes to a frame looking structure covered with brown wrapping paper...she removes the cover

Dadi side hugs Radhika
Dadi: "bohat accha hai puttar."
Radhika: "aur ab last but not the least gift ki baari."
Anika: "yeh Kiske liye hai Ishu."
Radhika: "badi ma yeh sab humare OSiblings keliye hai."
Radhika pulls out 4 bands

Radhika: "yeh mere, Ransh bhai and Ranak bhai ke pass hai isse hum siblings bracelet kehte hai and aap sab bhi humare siblings hai toh yeh apko bhi milna chahiya...so ab aap sab yeh pehen lo lekin agar Mama, Ranak bhai ya Ransh bhai ke samne jao toh yeh bracelets hide karlena kyuki yeh sirf 3 pieces hi specially mama ne manufactured kar waye the lekin maine unse kaha ki 4 aur banade toh please yeh unke samne mat dikhna."
Shivansh, Shivani, Maanik, Malika: "Okay Ridz!"
Dadi: "lekin puttar tune iss taarah ke kapde kyu pehne hai yeh sab India mein bura lagta hai."
Radhika(making dadi sit on the couch): "Badi dadi yeh sab woh log sochte hai jinki neeyat karab ho and agar ladko ko azaadi hai kuch bhi pehne ki toh ladkiya kyu nhi ladkiya kisi se kam hai kya and aap bhi toh aurat hai aur log to kehte rahte hai unka kam hai kehna...jab unke pass koi time nhi hota toh woh doosro mein galtiyaan nekal te hai, aur fir agar ladko ko azaadi hai deer tak bhar rahne ki, kuch bhi pehne ki, kiski ko bhi apna dost banane ki toh ladkiyon ko kyu nhi mil sakhti yeh azadi aur fir agar beta aan hai toh beti shaan hai...aur give the girls the wings to fly not the pain to cry and die...please badi dadi yeh sab bohat purani baatain hai aur ab hume waqt ke saath aage badna hai...aise aap inhe toh ruok legi but aage kya...agar society ne inhe accept na kiya toh...because inki dressing sense modern nhi thi toh...isse inka career destroy ho sakhta hai...please think about it."
All were proud of Radhika especially Omkara...Dadi agreed with Radhika
Dadi: "tu sahi ke rahi hai puttar main hi society ki baatoen mein aa gayi thi...(to AniMya and Shivani and Monisha): tum sab kal se shorts pehen sakhte ho."
Radhika (rubbing her stomach): "aacha yeh sab chodo mujhe bohat bhook lagi hai."
Janhvi: "haan chalo aaj tumhara favourite khana bana hai."
Radhika jumps from her place
Radhika (to ShivShiYurYa): "Race you all to the dining table."
Shivansh, Radhika, Shivani, Maanik, and Malika all race to the dining table...All smile
***
Hey, I hope you guys liked this...sorry woh school shuro ho gaye hai and school ke baad I get really tired.
VOTE AND COMMENT
Precap: Gauri in Oberoi Mansion

Bạn đang đọc truyện trên: AzTruyen.Top