part 48

In oberoi mansion

In omkara's room

At night 11 pm

Omkara think about gauri and call her and she pick the call........

On call

O: hii gauri....

G: hlo omkara ji.....

O: ahaaa omkara ji kabhi Mr.oberoi kabhi omkara ji ek baar decide kar lo ki kya bulana hai omkara ji ya Mr.oberoi.......

G: final main omkara ji bulaungi.....

O: okay toh omkara ji lock kar diya jaaye......

G: ji lock kar diya jaaye......

Omkara smile

Om: achcha suno mera ice-cream khane ka mann kar raha hai....

G: haan toh kha lijiye.....

Om: tum bhi aa jao....

G: oberoi mansion mein ??

Om: nahi....sharma mansion ke paas hi ek ice-cream shop hai wahi milte hain hum...

G: okay.....

Om: main aa raha hoon tum bhi aa jao......

G: okay am coming.....

In maahir's room

Bela message maahir

B: hlo maahir ji....

M: hii bela ji...

B: maahir mujhe aapse milna hai...

M: abhi ???

B: haan abhi...

M: abhi toh possible nahi hai bela ji......

B: please aap mere liye aa jao naa log toh apne pyaar ke liye chaand-taare todkar le aate hain aap mujhe milne nahi aa sakte....

M: achcha theek hai aata hoon....

B: toh suniye sharam mansion ke paas hi ek ice-cream shop hai wahi milte hain.....

M: okay bela ji.....

In Priya's room

Neil video call priya

Neil: hlo bachcha....

Priya: bachcha? ?

Neil: haan i like call you bachcha.....

Priya: but mujhe nahi pasand ki tum mujhe bachcha kaho.....

Neil: par jab mahiom bulaate hain toh achcha laggta hai.....

P: haan because woh mujhe bachpan se bachcha bolte hain aur mujhe unnke muhh se bachcha sunnna achcha laggta hai....

Neil: okay main kisi aur naam se tumhe bulaunga......

P: kis naam se ??

Neil: milkar batata hoon......

P: no yahan nahi aaoge tum....

Neil: main yahan nahi aane wala hum sharma mansion ke near ek ice-cream shop hai wahi milte hain......

P: okay.....

After some time in ice-cream shop...neil and maahir's car stop out of ice-cream shop.....they get down from car....neil bela and gauri get down from car and omkara priya and maahir get down from car...rikara behir and Prineil look towards each other......

Neil: tum teeno ek saath....

Om: tum teeno bhi toh ek saath ho....

All: but plan akele aane ka tha....

Mahi: yae but hum hall mein ek doosre se takara gaye aur jhooth ek doosre se bol nahi paate toh sach bol diya.....

Priya: tum teeno ke saath kaise ??

G: hamare saath bhi wahi hua jo tum teeno ke saath hua......

All: hmm....

Bela: ab andar chalen....

All: okay.....

They enter the shop

Om: so main ice-creams lekar aata hoon.....tell me your fvt flavour Mahipri ka fvt flavour mujhe pata hai neil bela aur gauri tum teeno apna fvt flavour batao....

Neil: chocolate...

P: hey chocolate is also my fvt....

Bela: strawberry....

M: this is mine fvt too....

G: vanilla....

Om: this is mine fvt....

All: hamari choice bahut milti-julti hai.....

Om: okay toh main abhi ice-creams lekar aaya....

Omkara left from there

Priya: Gauri tum toh om bhai ko ignore kar rahi thi....

M: yaeh yeh raat ko milne ka plan kahan se aaya....

G: woh omkara ji ne itne pyaar se bola ki main mana hi nahi kar paayi aur mujhse unhe ignore nahi kiya jaayega......

Mahi: phir unhe tumhare taraf jo feelings jo hai woh kaise realised hongi......

G: i don't know koi aur plan banao....

Priya: mil gaya plan....

All: kya ??

P: Gauri tumhara koi best friend hai ??

G: haan hain avinash....

Mahi: woh kahan hai abhi....

G: yahi Mumbai mein hai....

Bela: toh woh anika di ki shaadi mein kyun nahi aaya.....

G: tab toh woh America gaya tha kuch kaam se.....

N:hmm but priya avinash ka kya lena-dena plan se....

P: avinash hi toh jealous karega omkara bhai ko....

Priya tell them her plan

G: yeh idea kaam karega....

P: bilkul karega neil aur maahir bhai par yeh jealousy wala plan kaam kara tha..... hai naa neil...

Bela: hain naa maahir ji....

N&M: haan maan liya humne....

P: okay toh avinash ko plan bata dena tum log.....

G: okay....i hope yeh plan kaam kare....

Omkara come there

Om: which plan ??

G: woh....woh....woh....

Bela: woh maine shopping ka plan banaya tha ussi ki baat kar rahe the hum....

Om: hmm....

Omkara gave them ice-creams...they having ice-cream and talking with each other.....after some time they left from there.....

(Precap: jealous kara )

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------it's done if you like my update please do vote and comments.......

Sorry for short update....

Bạn đang đọc truyện trên: AzTruyen.Top