part 3

In hospital

Tej: tum teeno ke daada ji....prithviraj singh oberoi mere pita ji......Mumbai mein mera bhai hai shakti meri maa ab toh shakti ki bhi shaadi ho gayi hogi usske bachche bhi honge tumhari umar ke.....

They look towards him

Tej: maine tumhari maa se shaadi apne pita ji ke khilaaf jaakar ki thi toh unhone mujhe aur jaanvi ko ghar se nikaal diya par jaanvi chahti thi ki hum sab unnke saath rahein par yeh possible nahi tha janvi ki aakhiri ichcha bhi yahi thi par maine puri nahi kar paaya ab meri bhi aakhiri ichcha yahi hai kya tum log puri karoge.......maa bahut achchi hai jab unhe pata chalega ki tum teeno mere bachche ho woh tumhe gale se lagga lengi.....mujhse vada karo ki tum meri aakhiri ichcha puri karoge.......vaada karo mujhse.....

Omkara: hum vaada karte hain dad ki hum Mumbai jaayenge.......

T: thank you beta.....

Suddenly tej's eyes closed

O(shouting): dad.....

They shake him

O(shouting): doctor.....

Doctor come there

O: please check him....

Doctor check his pulse then heartbeat

D: am sorry Mr.oberoi he is no more....

Listening this they become shocked and crying badly.....

Omkara hug priya

M (shouting): dad aap hamein chodke nahi jaa sakte......

He sat on floor and crying badly priya and omkara goes towards him and hugs him.......

Doc: Mr.oberoi hum kuch formalities puri kar le after that aap body ke jaa sakte hain.......

After some formalities they took tej's body and maahir and om complete his last rituals.....

After 3 days

In tej's mansion

Mishra come there and goes towards Omkara's room.....he enter the room...

Mishra: sir aapne jo information nikalwane ko kaha tha woh sab iss file mein hain.....

O: file rakho aur jao.....

Mishra left from there and he see that file.....

He took file and going to open...suddenly maid come there.....

Maid: sir priya mam behosh ho gayi hain.....

Omkara ran towards Priya's room and see priya laid on bed and maahir sat beside her and held her hand......

O: kya hua....

M: pata nahi priya achanak se behosh ho gayi.....

O: doc ko call kiya hai ??

M: haan aata hi hoga....

Doctor come there and check priya....

M: what happend doctor kya hua priya ko.....

Doc: Mr.oberoi stressed ki wajah se aapki behan behosh ho gayi hai take care of her khana peena time par dena hoga.....

They nodded and doc gave them medicines....

Doc: yeh medicines time par de dijiyega.....

Doctor left from there...after some time priya open her eyes and see maahir and omkara in front of her.....

O&M: kaisi ho ab....

Priya: theek hoon....

Omkara and sat either side of her and call a servant and tell him took food for them.....servnt come there with plate of food....they took plate of food.....

O: chalo aaj main apne haathon se princess ko khana khilaunga.....

M: arrey kyun main khilaunga.....

P: om bhai maahir bhai khana khane ka mann nahi hai........

O: please ek mere haath se....

Omkara feed her

M: aur ab mere haath se....

Maahir feed her they one by one feed her full food and make her sleep....shr rest her head on his left shoulder maahir goes right side of omkara and rest his head on her right shoulder omkara caressed their hairs........omkara make them sleep properly and left from there and goes towards tej's room he enter there and see tejvi's pic......

O(teary eyes): mom,dad aaj main aapko bahut miss kar raha hoon...today i felt alone i don't know main kya karoon.....kyun chale gaye aap dono mujhe chodke priya aur maahir ko main nahi sambhal paunga......

In Priya's room

Priya wake up and see omkara is not there she goes towards his room suddenly she heard voice from tej's room she open the door and see omkara is sat on floor and crying badly he ran towards him and hugs him he hugged her back.......

She broke the hug and wipe his tears....

P: shhh...shhh..om bhaiya please matt roiye.......

Omkara wipe his tears

O: am okay...am okay....tu uthke kyun aayi tujhe pata hai naa teri tabiyat theek nahi hai chalo rest karo.....

Priya left from there

In Priya's room

They enter and see maahir is wake up.....

O: tu bhi uth gaya.....

M:haan...aap aur priya kahaan the....

O: paani peene gaye them....

M: hmm...

O: chalo ab so jao....

Omkara rest his head on bed post and maahir and priya rest their head on his lap........

P&M: bhaiya....

O: hmm......

P&M: neend nahi aa rahi hai......aap dad jo bachpan lori gaate the woh gaa dijiye naa please.......

O: dad jitni achchi toh nahi gaa paunga par try karta hoon........

They close their eyes and after some they dozed off.......

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------it's done if you like my update please do vote and comments                  

Bạn đang đọc truyện trên: AzTruyen.Top