part 1
In London
In a mansion a man is sleeping peacefully.....

Suddenly door open his room and some peoples come there.....
Voice(shouting): happy birthday dad.....
Man wake up with jerk that man is tej

he see his three childrens omkara maahir and priya standing there.....



Trio: gud mrng and happy anniversary dad......
Tej: thank you mere bachchon.....
They hug him
Priya: dad jaldi se fresh ho jao.....
Ma: main breakfast bana raha hoon.....
O: aur main aapke liye kapde nikalta hoon.....
Tej: okay.......
Tej goes towards washroom
O: chalo kaam par lag jao.....
M: hum toh lag jaayenge aap dad ke kapde nikal dena.....
P: exactly......
O: exactly ki bachchi tu kuch nahi kar rahi hai......
P: arrey main dhayan rahoongi ki aap dono koi gadbad naa kare......aur waise bhi i am princess......
M: if you are princess toh hum kya hai......
P: servants.....
She ran from there....maahir follow her and omki is laughing he took tej's suit and put in bed and left from there.....
In kitchen
Maahir is making food for them and priya sat in kitchen slab he make egg omlette.....
M: princess taste karke bata kaisa bana hai........
He feed her
P: tasty......
Omkara is happy seeing them he goes towards them.....
O: kya ban raha hai.....
M&P: omlette dad's favt.....
M: jo main bana raha hoon.....
P: haan toh theek hai naa maine taste toh kiya naa aur bataya kaisa bana hai......
M: uss mein kya hai taste main bhi kar sakta hoon.....
P: par maine risk liya taste karne ka....
M: what do you mean by risk....tu indirectly kehna chahti hai ki main bura khana banata hoon.......
P: haan.....
M: you....
O: ok stop your fighting.....but am agreed with priya.....
P: hahahaha.....
M: bhai aap bhi.....
P: he is always in my side my lovely bro....love you om bhai....
They hug each other
O: love you too.....
M: that's not fair mujhe bhi hug chahiye.....
O: aaja.....
Trio hug each other suddenly tej come there and seeing them hugging each other.....he took mobile from his pocket and see janvi's pic.....

T: janvi tumhare bina main hamare bachchon ko sahi tarah se sambhal nahi paaya par inn teen bachchon ne ek doosre ko sambhal liya.....bhagwan inn teeno ke pyaar ko barkarar rakhe.......
Trio see tej
Trio: dad aap wahan kya kar rahe ho.....
T: apne bachchon ko dekh raha hoon....
M: aap dining table par baithiye hum abhi aaye..... (to servant) breakfast table par laga do.....
Servnt: ji sir......
They sat in table and servants serve them food....
O: so dad ko main khilaunga kyun ki aaj birthday hai.....
M: kyun aap kyun khilaoge ??
O: kyun ki main bada hoon.....
P: aap bade ho toh kuch bhi karoge.....
M: exactly main khilaunga tnx pri for supporting me......
P: oh hlo maahir bhai main apne aap ko support kar rahi hoon kyun ki dad ko main khilaungi.....
O: no main.....
M: no main....
P; no main....
T: arrey stop both of you.....
They stop argument
T: main jisska naam loonga woh pehle khilayega.....
Trio: jaldi batao naam dad.....
Tej: pehli meri priya mujhe khilayegi....
P: yayyyy......(to mahir and omki) dekha dad loves me more......
She feed him and they glare at her
P: dad see bhais meri taraf gusse se dekh rahe hain......
T: eh devils meri beti ki taraf aise matt dekho......
O&M: devils.....dad hum devils kahan se laggte hai naa looks se na beahave se we are very sweet......
P: aur toh koi aap logon ki tareef karta nahi hai khudh hi apni tareef karte rehte ho aap......
O: ruk tujhe abi batate hain......
They ran towards her he ran from there and they chased her......
P: aao pakdo pakdo naa....
M: ruk tujhe abhi batate hain.....
O: pri main tujhe chodunga nahi....
P: pehle pakad ke toh dikhao.....
Priya reached on swimming pool area and hide behind pillar they see her and can't find her.......priya see them and push them in pool......
P: hahahaha.....
Tej come there and he see maahir and omkara and he also laughing......maahir and omki look towards each other and wink......


M: achcha ab girra diya naa toh haath de naa baahar aana hai......
O: dad aapko mujhe haath do......
They extended their hands towards them.....priya held maahir's hand and tej held omkara's hand....maahir and omkara look towards each other and pull them towards pool and tej and priya in pool......
O&M: hahahaha....don't mess with us dad and priya......
P: yae...yae.....
They hug each other
----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------it's done if you like my update please do vote and comments
Bạn đang đọc truyện trên: AzTruyen.Top