Ch-6

Dekho sab koi chapter do part mei divided hai kyunki aadha log upar hai. Zyada dimag koi mat lagana upar matlab 2nd floor aur aadha log neeche yahan par bhi dimag mat lagana neeche matlab ground floor hai.

Part 1

Avii Dii- Kitna time hua yeh log abhi tak aaye nhi.

Bhavna Di- Avii aa jayenge.

Shruti Di- Hn Avii thoda shant ho jaa.

Kiran Di- Kl kitna bje nikalna hai? Kisiko malum hai?

Kris Di- Hn shayad 7-8 bje

Mumma- Are beta aaplog neeche nhi gye

Amritha Di- Ji nhi aunty.

Mumma- Acha beta aaplog dinner mei kya lenge.

Akansha Di- Aunty aap kyun itna mehnat kr rhe hai

Mumma- Isme mehnat kaisa beta.

Kris Di- Aunty aap ko jo mn aap bna dijiye humlog sab kha lenge.

Mumma- Ok beta.

Pari Di- Bola tha inko ek ghante mei aa jane.

Amritha Di- Aa jayenge Pari Di

Part 2

Me- Vaaishuu, Ansh stop running.

Vaishnavi- Oye dekh yahan toh cricket ground bhi hai. Chal khelte hai.

Ansh- Nhi mujhe Badminton khelna hai.

Vaaishnavi- Ok chal Khushi

Waayava- Cycle chalaye.

Ashu- Hn cycle chalate hai

Akanksha- Yahan kitna sab kch hai krne ke liye.

Sakthi Di- Chal Bittu humlog bhi Badminton khelte hai.

Janvi- Hn chal Sakzz

Kajal-  Tishu Di! Hum bhi khelte hai

Tisha- Ok Kaju

Me-  Ruko hum saman lekar aate hai.

Chhavi- Chalo hum bhi help krte hai.

After 2 hours. Are khelne mei tym thodi pta chalta hai.

Khushi- Aduu Diidduuu ghar chalte hai.

Waayava- Bhot mza aaya

Vaaishnavi- Thodi der aur rukte hai na.

Ansh- Hn

Me- Nhi ghar chalo. Pari Diduuu ne ek ghante mei wapas aane bola tha

Sakthi Di- Aur yahan do ghanta ho gaya hai

Kajal- Jaldi chalo. Aditi Di yeh lo racquet.

I know ek ghanta mei wapas aana tha lekin time ka pata hi nahi chala😅😅

Bạn đang đọc truyện trên: AzTruyen.Top