Chapter 9

In Mess

All the cadets were sad about rajveer's death and major nair's drills because he literally tortured them for 3 days since rajveer left

Raj: so mere cadets ne itni jldi haar man li??
Pooja: shah rukh
Ali: Sir
Aalekh: captain sir
Naina just smiled
Huda was shocked
Yudi: sir aap
Raj: zinda hu...lekin aap logo ki bate sunke shock hu, guys 2 din major nair ne apse tough training kra li aap sbne haar man li, i agree ye sb mid term k bad hota h phle 6 mahine thoda lenient rehna chaie but  at the end of the day, aap sb yha soldiers banne aae h so you should be ready for the unexpected...
Ali: yes sir aap shi keh rhe hai i promise me ab complaint nhi karunga
Pooja, aalekh, yudi, naina- ham bhi sir
Raj: aur aap cadet huda

Huda came out of shock

Huda: me bhii....vese sir itne bade accident ke bad aap bach kese gye
Raj: apko bura lag rha hai cadet huda
Huda: nhi nhii sirji me to bas
Raj: vese kafi mehnat Kari thi apne mujhe dhundne me vese aap nhi hote to kuch nhi hota
Huda: sir me ise tareef smjhu ya
Raj: tareef hi smj lijiye cadet huda...okay guys i have to go byee

BC cabin

BC: what do you mean captain hamne apko dhundne ki koshish nhi kii,?
Raj: i dont think so sir, jha tk me janta hu rescue mission ke nam p 2 log aur vo bi ek first year cadet

BC bowed his head down

Raj: sir kya yhi definition h apki rescue mission ki
Nair: what are you saying captain hamne apko dhundne ki koshish kii thi
Raj smiled: bilkul sir mene kaha mana kiaa kafi dhunda apne mujhe, dhabe p baithke right??
BC: major ye captain kya keh rhe h
Nair: sir cadet huda ko bhook lagi thi bas islie ruke thee
BC: unbelievable...dekho captain ye galati hui h i agree but i hope tum ise cadet huda ki phli aur akhri galti smjhke maaf kar doge aur report me
Raj: dont worry sir me report me koi zikar nhi krunga..

BC smiled hesitatingly: thank you dismiss.

Rajveer and nair left

At night

Rajveer Room
Door opened

Raj: cadet naina singh plz come in
Naina: kese h sir ab aap
Raj: all good cadet, thank you so much for saving my life
Naina: sir plz,  muje jo shi laga mene kia aur fir jb bunty ji ne mujhe btaya tha to me kese na aati
Raj was looking at naina affectionately
Naina: mujhe apse kuch bat krni ha
Raj: hn bolo

suddenly all cadets enter in rajveer's room

Pooja: sir ham apka comeback celebrate krne aae hai
Aalekh: ham sb sab bohot khush hai apko vapis dekhke islie party to bnti hai
Raj: sure why not cadets

They were happy, talking, drinking( ofcourse soft drinks)

But huda mixed something in rajveer's drink and he saw it.

Huda: sir apki drink
Raj: thanks cadet huda
Raj drank it in one go and being a soldier he know how to show as if he has gulped it...

Raj and naina went to the garden to talk and before that he secretly spilled the drink in the garden

Raj: to btao naina kya bat karni thi apko
Naina: sir aap naveen bhaiya ke bare m kya jante hai
Raj: naina me phle hi tume bata chuka hu naveen sirf mera batchmate tha aur kuch nhi
Naina: sir aap jhoot bol rhe hai agar bhaiya apke sirf batchmate the to unhone apni akhri chitthi me aisa kyu likha ki agar mujhe kuch ho jaae to sirf ek insan p yakin karna captain rajveer singh Shekhawat
Raj: whatt?? naveen ki chitti naina kya keh rhi ho tum
Naina: bhaiya ne akhri wakt m likhi thi Nainital ke address p vha kesene li nhi to ghumte ghumte ab jake hmare pass aai h...sir btaiye sach plz
Raj: to tum islie mujhe bachane aai thi
Naina: hn sir aur islie bi aap mere teacher hai jb bunty ji ne mujhpe trust kia tha apko leke to kese nhi aati me

Raj smile

Raj: thik h btata hu sach...nainaa me me bi yha use mission pe aya hu jispe tumhara bhai yha aaj se 4 saal pehle aya tha
Naina: bhaiya kma me posted the
Raj: ha naina naveen kma me osd bnke aya tha lekin k gaddar banke reh gya
Naina: kon h vo log sir
Raj: i dont know naina but vo log bohot khatarnak hai aur unki maujudgi aaj bi yha hai kma me

Naina was shocked

Raj: un logo ne naveen ko fasaya kese pta nhi, kon kon mila hua h pata nhi, kuch nhi pta mujhe abi tak naina...sivae iske ki unki presence aaj bi kma me hai shyd se maksad k lie jo is samay poora nhi ho paya

Naina: konsa maksad sir

Raj: naina me tume naveen k bare m bta skta hu lekin us maksad k bare m nhi, its confidential i hope you understand

Naina: me smjhti hu sir... lekin sir kitni ajeeb bat h na ki jha me is samay khadi hu vhi mere bhai k sath ye sb
Raj: naina sambhalo khud ko aur me tumse Wada krta hu ki me un logo ko dhudndke nikalunga...nhi chorunga un logon ko jinhone mujse mere bhai meri meri ek lauti family ko chinn lia naina....he got emotional...

naina understood that naveen was much more than a batchmate or even a friend for rajveer

Naina: bhaiya apke dost the na

Raj smiled: dost nhi naina best friend tha vo mera, mera bhai jisne hamesha mujhe samjha, muje apni family ki trh treat kia...meri eklauti familyy tha vo naina... pichle 4 saal se naveen ka case investigate kar rha hu me naina aur tumhari trh mere bi kai maksado me se ek naveen ko begunah proof krna hi hai aur uske lie muje meri jaan bi dene pde to me piche nhii hat hatun gaa...and he started coughing....

Naina: sir sirr rajveer sir kya hua apkoo

Naina take him inside and raj asked all of them to go as he wanted to take rest

Thats it for today
Do vote and comment...

Bạn đang đọc truyện trên: AzTruyen.Top